Shayari

Shayari

Love Shayari Dosti Shayari
Attitude Shayari Sad Shayari
Love Shayari Sad Shayari
New Status New Shayari

एक सुकून सा मिलता है तुझे सोचने से भी फिर कैसे कह दूँ मेरा इश्क़ बेवजह सा है।

Shayari


आखिर क्यों मुझे तुम इतना दर्द देते हो जब भी मन में आये क्यों रुला देते हो, निगाहें बेरुखी हैं और तीखे हैं लफ्ज़ ये कैसी मोहब्बत हैं जो तुम मुझसे करते हो।

Shayari

Related Articles

जब जब याद करोगी अपनी तन्हाईयो को, एक जलता चराग सा नज़र आऊगा मैं राह से रहगुज़र बन के भी गुजर जाओगी, एक मिल का पत्थर सा खड़ा नज़र आऊगा मैं।

Shayari


मुझसे नफरत करके भी खुश ना रह पाओगे, मुझसे दूर जाकर भी पास ही पाओगे, प्यार में दिमाग पर नहीं दिल पर ऐतबार करके देखिये, अपने आप को रोम रोम में बसा पाएँगे।

Shayari


दिल का हाल बताना नहीं आता, किसी को ऐसे तड़पाना नहीं आता, सुनना चाहते हैं आपकी आवाज़ मगर बात करने का बहाना नहीं आता।

Shayari


नाराज क्यूँ होते हो किस बात पे हो रूठे, अच्छा चलो ये माना तुम सच्चे हम ही झूठे, कब तक छुपाओगे तुम हमसे हो प्यार करते, गुस्से का है बहाना दिल में हो हम पे मरते।

Shayari


नज़रें मिले तो प्यार हो जाता है, पलकें उठे तो इज़हार हो जाता है, ना जाने क्या कशिश है चाहत में के कोई अनजान भी हमारी ज़िन्दगी का हक़दार हो जाता है।

Shayari


क्या विश्वास नही तुम्हे हमारे विश्वास पे, आज तुम फिर से ज़रा मेरी बातों पे एतबार तो करो, यूँ ना कहो मुझे बेवफा मैं बेवफा नही हूँ तुम मेरी वफ़ा को ज़रा समझने की कोशिश तो करो।

Shayari


जाने क्या मुझसे ज़माना चाहता है, मेरा दिल तोड़कर मुझे ही हसाना चाहता है, जाने क्या बात झलकती है मेरे इस चेहरे से हर शख्स मुझे आज़माना चाहता है।

Shayari


न मिले किसी का साथ तो हमें याद करना, तन्हाई महसूस हो तो हमें याद करना, खुशियाँ बाटने के लियें दोस्त हजारो रखना, जब ग़म बांटना हो तो हमें याद करना।

Shayari


Top 50 Shayari

आखों से उनकी तस्वीर हटती ही नहीं, दिल से उनकी यादें मिटती भी नहीं, भूलाए तो भूलाए भी कैसे उन्हें, उनके बिना धडकने चलती भी तो नहीं।

Shayari


तुझे पलकों पे बिठाने को जी चाहता है, तेरी बाहों से लिपटने को जी चाहता है, खूबसूरती की इंतेहा हैं तू, तुझे ज़िन्दगी में बसाने को जी चाहता है।

Shayari


जब से देखा है तेरी आँखों मे झाक कर कोई भी आईना अच्छा नहीं लगता, तेरी मोहब्बत मे ऐसे हुए हैं दीवानें तुम्हें कोई और देखें अच्छा नहीं लगता।

Shayari


सदीयो से जागी आँखो को एकबार सुलाने आ जाओ, माना की तुमको प्यार नहीं नफरत ही जताने आ जाओ, जिस मोङ पे हमको छोङ गये, हम बैठे अब तक सोच रहे क्या भुल हुई क्यो जुदा हुए बस यह समझाने आ जाओ।

Shayari


तन्हा रहना तो सीख लिया हमने लेकिन खुश कभी ना रह पाएंगे तेरी दूरी तो फिर भी सह लेता ये दिल लेकिन तेरी मोहब्बत के बिना ना जी पाएंगे।

Shayari


प्रेम देह का मिलन नहीं है, प्रेम दिलों का जुड़ना है, चोटी पर चढ़कर मैं सोचूँ आगे बढूँ कि मुडना है, समझ मुझे समझाती है ये रुक जाओ गिर जाओगे प्रेम कह रहा पंख पसारो नीलगगन तक उड़ना है।

Shayari


तेरे गम को अपनी रूह में उतार लूँ, जिन्दगी तेरी चाहत में सवार लूँ, मुलाकात हो तुझ से कुछ इस तरह तमाम उमर बस इक मुलाकात में गुजार लूँ।

Shayari


ना जाने मुहब्बत में कितने अफसाने बन जाते है, शमां जिसको भी जलाती है वो परवाने बन जाते है, कुछ हासिल करना ही इश्क कि मंजिल नही होती किसी को खोकर भी कुछ लोग दिवाने बन जाते है।

Shayari


मोह्ब्बत किसी ऐसे सख्स की तलाश नही करती, जिसके साथ रहा जाये मोह्ब्बत तो ऐसे सख्स की तलाश करती हे जिसके बगेर रहा न जाये।

Shayari


हा मेरा हर लम्हा चुरा लिया आपने, आँखों को एक नया चाँद दिखा दिया आपने, हमें ज़िन्दगी दी किसी और ने पर इतना प्यार देकर जीना सिखाया आपने।

Shayari


Best 50 Shayari

यार करने वालों की किस्मत बुरी होती है, हर मिलन जुदाई से होती है, रिस्तो को कभी परख कर देखना दोस्ती हर रिश्ते से बड़ी होती है।

Shayari


कितना दूर निकल गए रिश्ते निभाते निभाते, खुद को खो दिया हमने अपनों को पाते पाते, लोग कहते है दर्द है मेरे दिल में और तुम थक गए मुस्कुराते मुस्कुराते।

Shayari


तुम आए ज़िंदगी मे कहानी बन कर, तुम आए ज़िंदगी मे रात की चाँदनी बन कर, बसा लेते है जिन्हे हम आँखो मे वो अक्सर निकल जाते है आँखो से पानी बन कर।

Shayari


हमारे चले जाने के बाद ये समुंदर भी पूछेगा तुमसे कहा चला गया वो शख्स जो तन्हाई मे आ कर बस तुम्हारा ही नाम लिखा करता था।

Shayari


प्यारा सा एसास हो तुम, हर पल मेरे पास हो तुम, जीने की इक आस हो तुम, मन का इक विशवास हो तुम, शायद इस लिए कुछ खास हो तुम।

Shayari


नज़र को नज़र की खबर ना लगे कोई, अच्छा भी इस कदर ना लगे, आपको देखा है बस उस नज़र से जिस नज़र से आपको नज़र ना लगे।

Shayari


न हम खफा है तुम से न कोई फरयाद करते है, तुम कॉल करो या न करो ये जान लो हम तुम्हे हर पल याद करते।

Shayari


सिर्फ एहसास होता है चाहत मे इकरार नहीं होता, दिल से दिल मिलते हैं मोह्हबत में इंकार नहीं होता, ये कब समझोगे मेरे दोस्तों दिल को लफजों की जरूरत नहीं होती, ख़ामोशी सबकुछ कह देती है प्यार में इज़हार नहीं होता।

Shayari


जिंदगी में कुछ दोस्त खास बन गये, मिले तो मुलाकात और बिछड़े तो याद बन गये, कुछ दोस्त धीरे धीरे फिसलते चले गये, पर जो दिल से ना गये वो आप बन गये।

Shayari


प्यार मे कोई दिल तोड़ देता है, दोस्ती मे कोई भरोसा तोड़ देता है, ज़िंदगी जीना तो कोई गुलाब से सीखे जो खुद टूट कर दो दिलों को जोड़ देता है।

Shayari


Shayari in Hindi 2022

कभी किसी से प्यार मत करना, हो जाए तो इनकार मत करना, निभा सको तो चलना उसकी राह पर, वरना किसी की ज़िंदगी बरबाद मत करना।

Shayari


रूप का आकर्षण प्यार नही होता, हर किसी पे ना मर छोरे क्योकि हर के पास सच्चा प्यार नही होता।

Shayari


मौसम को मौसम की बहारों ने लूटा, हमे कश्ती ने नहीं किनारों ने लूटा, आप तो डर गये मेरी एक ही कसम से, आपकी कसम देकर हमें तो हज़ारों ने लूटा।

Shayari


खोकर पाने का मज़ा ही कुछ ओर है, रोकर मुस्कुराने का मज़ा ही कुछ ओर है, हार तो ज़िंदगी का हिस्सा है मेरे दोस्त हारने के बाद जीतने का मज़ा ही कुछ ओर है।

Shayari


कभी खुशी की आशा, कभी गम की निराशा, कभी खुशियों की धूप, कभी हक़ीक़त की छाया, कुछ खोकर कुछ पाने की आशा, शायद यही है ज़िंदगी की सही परिभाषा।

Shayari


प्यार मे कुछ कुछ होता है, प्यार मे दिल तो पागल है, प्यार मे कभी खुशी कभी गम, प्यार एक ऐसी पहेली है जो ना तुम जानो ना हम।

Shayari


अपनो को दूर होते देखा, सपनो को चूर होते देखा, अरे लोग कहते हैँ कि फूल कभी रोते नही, हमने फूलोँ को भी तन्हाइयोँ मे रोते देखा।

Shayari


गुल को गुलाब बना देते, गुलाब को कमल बना देते, जानम तुम हम पर मरते नहीं वरना जोधपुर में भी ताजमहल बना देते।

Shayari


हस्ती मिट जाती है आशियाँ बनाने मे, बहुत मुस्किल होती है अपनो को समझाने मे, एक पल मे किसी को भुला ना देना, ज़िंदगी लग जाती है किसी को अपना बनाने मे।

Shayari


तुम दिल से हमें यु पुकारा ना करो, यु तुम हमें इशारा ना करो, दूर हैं तुमसे ये मजबूरी है हमारी, तुम तन्हाइयों में यूं तडपया ना करो।

Shayari


Top Best Shayari 2022

टूटा हो दिल तो दुःख होता है, करके मोहह्बत ये दिल रोता है, दर्द का एहसास तो तब होता है आपको जब किसी से मोहह्बत हो और उसके दिल में कोई और होता है।

Shayari


में खफा नहीं हूँ जरा उसे बता देना, आता जाता रहे यहाँ इतना समझा देना, में उसके गम में शरीक हूँ, पर मेरा गम न उसे बता देना, जिन्दगी कागज की किश्ती सही शक में न बहा देना।

Shayari


आग सूरज मैँ होती हैँ, जलना जमीन को पडता हैँ, मोहब्बत निगाहेँ करती हैँ तडपना दिल को पडता हैँ।

Shayari


आपको मिस करना रोज़ की बात हो गई, आपको याद करना आदत की बात हो गई, आपसे दूर रहना किस्मत की बात हो गई, मगर इतना समझ ऐ मेरे प्यारे अजीज की आपको भूलना अपने बस से बहार की बात हो गई।

Shayari


प्यार को जब प्यार से प्यार हुवा, तो प्यार ने प्यार को प्यार से पुछा, प्यार केसा होता है, तो प्यार ने प्यार को प्यार से कहा, जो इस प्यारी सी शायरी को पढ रहा है प्यार उनके जैसा प्यारा होता है।

Shayari


सोचा था इस कदर उनको भूल जाएँगे, देखकर भी अनदेखा कर जाएँगे, पर जब जब सामने आया उनका चेहरा सोचा एस बार देखले अगली बार भूल जाएँगे।

Shayari


जिस चीज़ पे तू हाथ रखे वो चीज़ तेरी हो और जिस से तू प्यार करे वो तक़दीर मेरी हो।

Shayari


वो ज़िंदगी ही क्या जिसमे मोहब्बत नही, वो मोहबत ही क्या जिसमे यादें नही, वो यादें क्या जिसमे तुम नही और वो तुम ही क्या जिसके साथ हम नही।

Shayari


कोई कहता है प्यार नशा बन जाता है, कोई कहता है प्यार सज़ा बन जाता है, पर प्यार करो अगर सच्चे दिल से तो वो प्यार ही जीने की वजह बन जाता है।

Shayari


किताबों के पन्नो को पलट के सोचता हूँ यूँ पलट जाए मेरी ज़िंदगी तो क्या बात है, ख्वाबों मे रोज मिलता है जो हक़ीकत में आए तो क्या बात है।


Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close
Back to top button